एक युवक पर दिल्ली की युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

572

दिल्ली की एक युवती ने देहरादून के एक युवक पर बहला फुसलाकर शादी करने और फिर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि युवक ने उसका गर्भपात कराया और 50 हजार रुपये भी ठग लिए। युवती मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली है। उसका आरोप है कि पिछले साल मार्च में उसके पास देहरादून के युवक का फोन आया। मना करने पर भी युवक उसे फोन करता रहा। करीब पांच-छह महीने बाद आरोपित ने उसे परिवार से मिलाने के बहाने हरिद्वार बुलाया और एक कमरे में ले जाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह दिल्ली लौट गई।

कुछ दिन बाद आरोपित ने युवती को दोबारा दून बुलाया और एक मंदिर में ले जाकर मांग भरी व मंगलसूत्र पहनाया। इस बीच आरोपित ने एक कंपनी ज्वाइन करने की बात कही और युवती से करीब पचास हजार रुपये ऐंठ लिए। साथ रहने के दो-तीन महीने बाद पता चला कि युवती गर्भवती हो गई है। यह बात जब आरोपित को पता चली तो उसने युवती का गर्भपात करा दिया। इसका कारण पूछा तो उसने मारपीट शुरू कर दी और बीते मार्च में उसे दिल्ली छोड़ आया। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि मामले की जांच सीओ सिटी शेखर चंद सुयाल को सौंपी गई है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़िए : देहरादून में चोरी के नौ लैपटॉप के साथ दो लोग गिरफ्तार

छात्रा ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्र ने अपने सीनियर छात्रों पर रैगिंग कर छेड़छाड़ व मारपीट के आरोप लगाए हैं। इन आरोप को लगाते हुए छात्रा का वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस ने इस मामले में परिजनों से भी जानकारी ली। छात्रा के पिता छात्र को अपने साथ लेकर रवाना हो गए।

भगवानपुर के पुहाना चौक के पास रुड़की इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, आरआइटी कॉलेज है। जिसमें झारखंड निवासी एक युवती बीटेक प्रथम वर्ष की छात्र है। कॉलेज की एक छात्रा का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में छात्रा ने अपने कॉलेज के सीनियर छात्रों पर छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप लगाए हैं। वीडियो की जानकारी मिलने पर पुलिस ने भी छानबीन की। पुलिस को पता चला कि पिछले तीन दिन से छात्रा के पिता भी उसके साथ हैं। पुलिस ने छात्रा के परिजनों से बातचीत की। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि परिजनों ने बताया कि छात्रा की तबीयत खराब चल रही है।

यह भी पढ़िए : रिक्शा चालक के बेटे ने किया कमाल, सुपर डांसर के टॉप 7 में बनाई जगह