बढ़ती पेट्रोल कीमत के विरोध में कांग्रेसियों ने निकाला बैलगाड़ी और साइकिल मार्च

156

जिला कांग्रेस कमेटी ने सेलाकुई बाजार में बढ़ती पेट्रोल कीमत के विरोध में बैलगाड़ी व साइकिल मार्च निकाला। मार्च का नेतृत्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी भाजपा सरकार को आम आदमी के दुख दर्द से कोई लेना देना नहीं है,

जो प्रधानमंत्री कल तक संसद में खड़े होकर कहते थे कि कांग्रेस के राज में महंगाई डायन खाए जा रही है, आज वास्तव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार महंगाई को डायन बनाकर आमजन को खा रही है।

यह भी पढ़े :  बरसात में खतरनाक हुआ बदरीनाथ हाईवे, जगह-जगह पहाड़ों से गिर रही चट्टान, तस्वीरें

सेलाकुई बाजार में शुरू हुआ मार्च फार्म हाउस पर पहुंचकर खत्म हुआ। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के चलते जहां लोगों के रोजगार चले गए, श्रमिक वर्ग के काम बंद हो गए। उद्योग धंधे पूरी तरह ठप है, वहीं सरकार महंगाई बढ़ाने का काम कर रही है।

उन्होंने आह्वान किया कि देश के लोग जाग जाओ, सरकार से सवाल पूछो और आने वाले समय में जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करो। मार्च के दौरान जिलाध्यक्ष संजय किशोर, लालचंद शर्मा, राजकुमार, राजेंद्र शाह, ब्लॉक अध्यक्ष मेघ सिंह, लक्ष्मी अग्रवाल, पीके अग्रवाल, अकिल अहमद, रमेश पंवार, राकेश नेगी, धीरज चौधरी, सुधीर रावत, राजीव पंवार आदि शामिल रहे।

प्रियंका से आवास खाली कराने का सोशल मीडिया पर विरोध

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से आवास खाली कराने के विरोध में राहुल प्रियंका गांधी सेना कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर वर्चुअल अभियान चलाया। उन्होंने फेसबुक आइडी पर चीन से जमीन खाली कराओ, प्रियंका से मकान नहीं स्लोगन के साथ अपनी फोटो पोस्ट की।

प्रदेश महासचिव भास्कर चुग ने कहा कि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने  प्रतीकात्मक रूप से मोदी सरकार की दमनकारी नीति के विरुद्ध आवाज उठाई है। विदेशी ताकतों के विरुद्ध विपक्ष को साथ लेकर चलने और एकजुटता का संदेश देने के बजाय सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है।

यह भी पढ़े :   केंद्र और राज्य सरकार पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- जनता के मुद्दों पर संघर्ष रहेगा जारी