कार और बाइक की भिड़ंत के बाद हंगामा, पुलिस से भी की मारपीट

430

दिलाराम चौक पर देर रात कार और बाइक की टक्कर के बाद हंगामा खड़ा हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करनी शुरू की तो कार सवार युवक वहां से निकल भागे। कार सवार युवकों को न पकड़ने की बात को लेकर बाइक सवार युवकों की पुलिस से झड़प हो गई। एसपी सिटी ने बताया कि बाइक सवार युवकों को डालनवाला कोतवाली में रखा गया। दोनों नशे की हालत में थे, जबकि कार सवार युवकों की तलाश की जा रही है।

 इस खबर को भी पढ़िए : पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तीन महिलाओं समेत 12 घायल

जानकारी के अनुसार दिलाराम चौक पर बुधवार देर रात कार और बाइक की हल्की टक्कर हो गई। इस बात को लेकर कार सवार युवकों और बाइक सवार युवकों में तकरार शुरू हो गई। मामला बढ़ता देख वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही कार सवार युवक वहां से निकल गए।

प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि पुलिस ने कार सवार युवकों को रोकने का प्रयास ही नहीं किया। इस पर बाइक सवार युवकों की पुलिस से कहासुनी हो गई। बाद में मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर डालनवाला ने दोनों युवकों को काबू में किया। दून मेडिकल कॉलेज में जांच कराने के बाद दोनों को डालनवाला कोतवाली में रखा गया। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि युवकों के परिजन पहुंच गए हैं। कार सवार युवकों की तलाश की जा रही है।

 इस खबर को भी पढ़िए :  भाजपा विधायक चैंपियन फिर विवाद में आए, दो वीडियो हो रहे वायरल