CM तीरथ सिंह रावत की हरिद्वार में हिन्दू धर्म आचार्य सभा के महासचिव स्वामी परमात्मानंद सरस्वती जी से हुई मुलाकात

20

मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत की हरिद्वार में हिन्दू धर्म आचार्य सभा के महासचिव स्वामी परमात्मानंद सरस्वती जी से मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों के मध्य काफी देर तक धार्मिक मुद्दों को लेकर गहन चर्चा हुई।

स्वामी परमात्मानंद सरस्वती जी ने इस मुलाकात को लेकर आज ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जी के साथ सफल बातचीत के दौरान मैंने महसूस किया कि वे बहुत ही साफ दिल के स्वामी और राष्ट्रभक्त हैं।

यह भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री ने पूरी की नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के ग्रामीणों की मुराद

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह भी कहा कि उत्तराखंड के समग्र विकास के लिए मुख्यमंत्रीजी दृढ़ संकल्पित हैं और मैं गंगा मैया से प्रार्थना करता हूं कि वे मुख्यमंत्री जी को उनके संकल्प को पूर्ण करने का आशीर्वाद प्रदान करें।

स्वामीजी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि उत्तराखंड के धार्मिक विकास को लेकर स्वामी परमात्मानंद सरस्वती जी द्वारा दिए गए सुझावों, उनके मार्गदर्शन और प्रोत्साहन के लिए मैं उनका हृदय से आभारी हूं।

उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं, जो मुझे उनसे मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। स्वामी जी का सान्निध्य यूं ही प्राप्त होता रहे, ईश्वर से यही कामना है।

सूचना एवं लोक सम्पर्क विभाग।