आग में झुलसी महिला, पति पर जलाने का लगाया आरोप

70

कपड़ा प्रेस करने के दौरान लगी आग से महिला झुलस गई। आनन फानन उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर महिला का इलाज चल रहा है। पीड़िता ने पति पर आग लगाकर मारने का आरोप लगाया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। महिला का पति एक निजी अस्पताल संचालक बताया जा रहा है।

33 फीटा रोड, चंडीगढ़ बाइपास, लुधियाना निवासी कृष्णा चावला पुत्री स्व. दीवान चंद्र की 16 साल पहले जसपुर-खुर्द निवासी मनीष चावला के साथ शादी हुई थी। बुधवार को कृष्णा श्री 1008 रविशंकर के सत्संग कार्यक्रम बैंगलुरु से वापस लौटी थीं। आरोप है कि गुरुवार सुबह वह कपड़ों पर प्रेस कर रही थी।

 इस खबर को भी पढ़िए :  इंग्लैंड के पिचों पर भड़के बुमराह, बोले-ना तो सीम मिल रही है और ना ही स्विंग

इस दौरान उसका पति से झगड़ा हुआ। पति ने मच्छर मारने वाली हिट छिड़कर उसे मारने की कोशिश की। इससे प्रेस में से निकले करंट ने आग पकड़ ली और पति ने उसे आग में धक्का दे दिया। किसी बात को लेकर दोनों में चल रहे आपसी विवाद को लेकर महिला हेल्पलाइन व सीओ के यहां काउंसलिग भी हो चुकी है। जहां पर समझौता होने के बाद दोनों एक साथ रह रहे थे।

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसआइ विनोद जोशी व एसआइ रूबी मौर्य ने महिला के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक परिजनों की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक महिला 20 फीसद झुलस गई है।

 इस खबर को भी पढ़िए : World Cup 2019: अफगानी लड़ाकों से कल भिड़ेंगे भारत के ये 11 भारतीय खिलाडी