तीन घंटे के भीतर दो बुजुर्ग महिलाओं से चेन स्नेचिंग

182

नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में तीन घंटे के भीतर दो बुजुर्ग महिलाओं से चेन स्नेचिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पहली वारदात तरुण विहार में हुई, जबकि दूसरी घटना में मोहकमपुर माजरी माफी में घर के बरामदे में बैठी वृद्धा से बदमाशों ने चेन छीन ली।

पुलिस के अनुसार, मोहन पांडेय निवासी बद्री विहार लेन नंबर दो मोथरोवाला मार्ग ने बताया कि बुधवार शाम पौने छह बजे के करीब उनकी मां इंदिरा देवी पांडेय पत्नी स्व.पीडी पांडेय तरुण विहार में एक परिचित के घर जा रही थीं। सौ मीटर की दूरी तक वह गई थीं कि पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर उनके गले से चेन छीन ली। गनीमत रही कि जिस समय बदमाशों ने चेन खींची, इंदिरा देवी ने चेन पकड़ ली। इससे आधी चेन उनके हाथ में रह गई। आधी चेन लेकर बदमाश फरार हो गए।

 यह भी पढ़े :  कन्या गुरुकुल कॉलेज में 30 तक दाखिले का मौका

उधर, वीरेंद्र खंतवाल निवासी मोहकमपुर माजरी माफी बीएसएनएल में कार्यरत हैं। गत रात साढ़े आठ बजे इलाके की बिजली गुल थी। गरमी अधिक होने के कारण उनकी मां विद्या देवी घर के बाहर बरामदे में बैठी थी। तभी बाइक से आया एक युवक गेट खोल कर बरामदे तक आ गया।

उसने विद्या देवी से कुछ पूछा, विद्या देवी उसकी बात का जवाब देतीं कि उसने झपट्टा मार कर गले से चेन छीन ली। विद्या देवी शोर मचा कर जब तक घर वालों को बुलातीं, बदमाश वहां से फरार हो चुका था।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जहां यह घटना हुई, वहां की स्ट्रीट लाइट महीनों से खराब पड़ी है। ऐसे में न तो बाइक का नंबर दिखा और न ही बदमाश का चेहरा। एसओ दिलबर नेगी ने बताया कि तरुण विहार मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं, मोहकमपुर माजरी माफी में हुई स्नेचिंग की अभी जांच की जा रही है।

 यह भी पढ़े :  मबीबीएस में 157, बीडीएस में 75 को ‘फ्री एग्जिट’