दून में चेन लूट जारी, पुलिस के हाथ खाली

161

 पुलिस बीते दिनों हुई चेन लूट की ताबड़तोड़ वारदातों के खुलासे के करीब पहुंचने के दावे की हवा निकल गई है। वह इसलिए कि गुरुवार को डोईवाला और रायपुर में भी फिर से चेन लूट की वारदात हो गई। पुलिस इन दोनों घटनाओं को छिपाने में जुटी रही। वहीं, सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने चेन लूट गिरोह के एक सदस्य को हिरासत में ले लिया है।

 यह भी पढ़े : कमेटी के तीन करोड़ रुपये लेकर संचालक फरार, पुलिस कर रही जांच

बीती दस जुलाई से लेकर अब तक नेहरू कॉलोनी, रायपुर, वसंत विहार, डोईवाला व ऋषिकेश में ताबड़तोड़ चेन लूट की वारदातों को बेखौफ बदमाशों ने अंजाम दिया है। इन वारदातों के खुलासे को पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था ने सोमवार को सात दिन का अल्टीमेटम दे रखा है। इसमें से पांच दिन का वक्त गुजर चुका है और पुलिस की तफ्तीश अभी जारी है।

पुलिस को चेन लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोहों के बारे में कुछ साक्ष्य मिले तो हैं, लेकिन अफसर अभी कुछ भी बताने से बच रहे हैं। हालांकि एक बात तो साफ हो गई है कि वारदात को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गिरोह के सदस्यों ने अंजाम दिया था, वहीं इसमें कुछ स्थानीय युवक भी शामिल हैं। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि चेन लुटेरों की पहचान कर ली गई है। जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

 यह भी पढ़े : कारोबार में घाटे से परेशान दुकानदार ने जहर खाकर की आत्महत्या