कार दुर्घटनाग्रस्त : एक की मौत पांच घायल

3333

बुधवार का दिन उत्तरकाशी जनपद के नाम एक सड़क दुर्घटना का दंश दे गया। गंगोरी नाल्ड मोटर मार्ग पर एक कार खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग आंशिक व दो गंभीर रूप से घायल हुये है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को जनपद उत्तरकाशी तहसील भटवाड़ी के गंगोरी नाल्ड मोटर मार्ग में एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई । आपदा कंट्रोल रूम से प्राप्त जानकारी के अनुसार में कार में सवार लोग कार ड्राईविंग सीख रहे थे।

यह भी पढ़ें- न कफ़न नसीब हुआ न लकड़ी…

इसी दौरान कार नाल्ड व गंगोरी के बीच रास्ते में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कार में कुल 6 लोग सवार थे । कार दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन टीम मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर एंबुलेंस 108 द्वारा घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। डीएम डा0 आशीष चैहान ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें- बच्चों से करवाता था अश्लील काम, बनाता था वीडियो, आठ बच्चे बन चुके हैं शिकार

घायलों में अजयपाल, भरोसा पंवार, मुकेश चौहान आंशिक रूप से हैं जबकि तथा धर्मेन्द्र, बुद्धि सिंह राणा गंभीर घायल हुए है। जबकि दो लोग धर्मेन्द्र सिंह और बुद्धि सिंह राणा गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भरत सिंह (62) पुत्र सुंदर सिंह की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई थी। गंभीर घायलों को हायर सेंटर रैफर किया जा रहा है। सभी गणेशपुर के स्थानीय रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- यूटिलिटि दुर्घटना में एक गर्भवती महिला की मौत, सात घायल

घायलों की सूची