हादसा : हाईवे से गुजर रही कार पर पलटा रेत से भरा डंपर, तीन लोग थे सवार

2061

कहते हैं जाको राखे साईंया मार सके ना कोय… मुजफ्फरनगर-हरिद्वार हाईवे से गुजर रही भाजपा नेता के परिवार की कार पर रेत से भरा डंपर पलट गया गया, हादसे में कार में सवार तीन लोगों को मौत करीब से छूकर निकल गई । इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई ।

स्थानीय भाजपा नेता राजेश शर्मा की बहन, जीजा, भांजी की जान पर उस समय बन आई जब बगल से गुजर रहा खनिज सामग्री से भरा डंपर कार पर पलट गया। गनीमत रही कि कार में सवार एक व्यक्ति को छोड़कर किसी को चोट नहीं आई ।

दुर्घटनास्थल पर डंपर को छोड़कर आरोपी चालक फरार होने में कामयाब रहा। ज्वालापुर क्षेत्र की आदर्श नगर कालोनी में भाजपा नेता व निवर्तमान पार्षद राजेश शर्मा रहते हैं। सोमवार को मुजफ्फरनगर के आदर्श नगर गांधी कालोनी में रहने वाले उनकी बहन ममता, जीजा नवनीत शर्मा, भांजी सिमरन हरिद्वार आ रहे थे।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड रोडवेज बस हुई हादसे की शिकार, ड्राइवर और कंडक्टर की मौत

कार उनका चालक सलीम चला रहा था। गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पास पहुंचने पर अचानक पीछे से आए कोरसेंट से लदे डंपर ने जब ओवरटेक करना चाहा तब वह अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। डंपर के पलटते ही कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें : कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, कार सवार युवक की मौत और एक गंभीर घायल

उसी वक्त उधर से गुजर रहे भाजपा नेता संजय बहल ने राहगीरों की मदद से परिवार के लोगों और चालक को बाहर निकाला। सभी उपचार के लिए अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद ममता, सिमरन और कार चालक सलीम को छुट्टी दे दी गई। नवनीत शर्मा के पैर में गंभीर चोट आने पर उन्हें मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया। एसओ कनखल ओमकांत भूषण ने बताया कि डंपर चालक की तलाश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कार की टक्कर से 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज