कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा- ‘रास्ते भी जिद्दी हैं, मंजिलें भी जिद्दी हैं, देखना है कल क्या होगा…’

10

कैबिनेट मंत्री एवं देहरादून जिले के प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत ने बुधवार को अपने आवास पर आयोजित कार्यक्रम में जिले के भाजपा कार्यकर्त्‍ताओं में जोश भरा। मिशन-2022 का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘रास्ते भी जिद्दी हैं, मंजिलें भी जिद्दी हैं, देखना है कल क्या होगा, इरादे भी जिद्दी हैं।’ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा 60 से अधिक सीटें जीतेगी, जिनमें प्रदेश कांग्रेस की परंपरागत चकराता सीट भी शामिल होगी।

यह भी पढ़ें :   ज्ञान गंगा : तो इतिहास दोहराने की तैयारी, ये कारनामा है शिक्षा महकमे का

जिले के प्रभारी मंत्री भगत ने कहा कि सभी जनसंपर्क को विशेष प्राथमिकता दें। अपने क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति के सुख-दुख में भागीदार बनें। अपने अनुभव साझा करते हुए भगत ने कहा कि उन्होंने सात में से छह चुनाव तो इसी मंत्र के आधार पर जीते। उनके अपने गांव में चार बूथ हैं और सभी पर विरोधियों की जमानत तक नहीं बचती। वजह यह कि वह क्षेत्र में आने वाले सभी निमंत्रण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हैं। यदि किसी कारणवश स्वयं न जा पाएं तो प्रतिनिधि को भेजते हैं।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भगत ने पार्टी के जनप्रतिनिधियों के साथ ही जिले की टीम को बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुखों को ताकतवर बनाने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि सबकी सभी आंकाक्षाएं पूरा करना किसी भी जिला प्रतिनिधि के लिए असंभव है, लेकिन मधुर संपर्क रखते हुए सबको सम्मान देना उसके हाथ में है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही वह मंडल, बूथ व शक्ति केंद्र स्तर के कार्यकर्त्‍ताओं के साथ ही पन्ना प्रमुखों से संवाद करेंगे।

राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि हम सेवा का संगठन है, इसीलिए कार्यकर्त्‍ता सभी कोविड वैक्सीनेशन सेंटरों पर अपनी सेवाएं दें, ताकि पात्र व्यक्तियों को वैक्सीन लग सके। देहरादून के महापौर सुनील उनियाल गामा ने जानकारी दी कि शहर में जल्द ही नालों की सफाई, फागिंग, स्प्रे संबंधी कार्य जल्द प्रारंभ किए जाएंगे। विधायक विनोद चमोली ने कहा कि मलिन बस्तियों का नियमितीकरण, नगर निगम में शामिल नए क्षेत्रों का हाउस टैक्स न लेने, सड़कों को अतिक्रमणमुक्त करने संबंधी मामलों में त्वरित निर्णय लिए जाने चाहिए।

विधायक हरबंस कपूर, उमेश शर्मा काऊ, खजान दास, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. देवेंद्र भसीन व अनिल गोयल, कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रवक्ता विनय गोयल, मंत्री मधु भट्ट, अमिता सिंह ने भी कार्यक्रम में विचार रखे। इस मौके पर देहरादून, महानगर जिला इकाइयों के पदाधिकारी, प्रांतीय पदाधिकारी, मंडल इकाइयों के अध्यक्ष, महामंत्री समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्त्‍ता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें :     डीएम के आदेश के खिलाफ अपील खारिज, नगर पालिका मसूरी की जमीन पर कब्जा कर पेट्रोल पंप बनाने का है मामला