हल्द्वानी मार्ग पर टांडा जंगल में बस-कार की भिड़ंत

1362

रुद्रपुर-हल्द्वानी मार्ग पर रेलवे बैरियर के पास बुधवार सुबह तड़के बस-कार की भिड़ंत हो गई। इसमें कार सवार तीन युवक घायल हो गये। जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से रुद्रपुर के निजी अस्पताल में लाया गया।

दो युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। जबकि एक युवक का अभी भी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हल्द्वानी डिपो की बस सुबह करीब सात बजे हल्द्वानी से मेरठ को जा रही थी।

करीब सुबह पौने आठ बजे रेलवे फाटक के पास रुद्रपुर से आ रही कार और बस में भिड़ंत हो गई। इससे कार सवार मलसी निवासी सलीम पुत्र रजा हुसैन, मोईन पुत्र अलाउद्दीन और चंद्रपाल घायल हो गये।

यह भी पढ़ें : महिला ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म, एक घंटे में दो किमी० नहीं पहुंच पाई एंबुलेंस

भिड़त में बस सवार यात्रियों को भी हल्की चोटें आई। इससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कार सवारों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक इलाज के बाद मोईन और चंद्रपाल को घर भेज दिया। जबकि गंभीर घायल सलीम का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : न भवन न शिक्षक, और चल रहा हाईस्कूल.. क्या पढ़ेंगे बच्चे ?

मेरठ जाने को रोडवेज ने की दूसरी बस की व्यवस्था
रुद्रपुर। रोडवेज बस और कार की दुर्घटना की सूचना पर हल्द्वानी बस स्टेशन के इंचार्ज रवि शेखर कापड़ी ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। मेरठ जाने वाले यात्रियों को दूसरी बस से मेरठ भिजवाया। उन्होंने कहां मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : घर के आंगन में खेल रहे सात साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार

चालक तत्परता ना दिखाता तो होता बड़ा हादसा
रुद्रपुर। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हल्द्वानी की ओर से आ रही रोडवेज बस और रुद्रपुर की ओर से आ रही कार दोनों ही तेज गति में थे। वह तो अंतिम समय में बस चालक ने तत्परता दिखाते हुए बस जंगल की ओर काट दी। इससे बस के साइड हिस्से की ही चपेट में कार आई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगर बस चालक तत्परता ना दिखाता तो कार बस के बिलकुल सामने टकराती और कार सवारों की जान भी जा सकती थी।

यह भी पढ़ें : गुलदार ने किया महिला पर हमला, लोगों ने गुलदार को पीट-पीटकर मार डाला

जब राहगीर दौड़ पड़े मदद को
रुद्रपुर। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना होने के करीब बीस मिनट के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उससे पूर्व आते-जाते राहगीरों ने ही अपने वाहन रोककर बस सवार और कार सवार लोगों की मदद की। बस का साइड हिस्सा ही लगने से बस में सवार यात्रियों को केवल हल्की फुलकी ही चोट आई। जबकि कार पूरी तरह से डेमेज हो गई।

यह भी पढ़ें : बैंक कर्मियों को अब नौकरी लग रही बोझ, यही हाल रहा तो कैशियरों से खाली हो जाएंगे बैंक