रोडवेज बस ने कार को रौंदा, बसपा नेता सहित दो की मौत, एक घायल

1708
प्रतीकात्मक चित्र

काशीपुर : शेरकोट (बिजनौर) स्थित ग्राम कुंडा मुबारकपुर के पास चंडीगढ़ से लौट रही टनकपुर डिपो की बस ने एक कार को रौंद दिया। हादसे में काशीपुर के बसपा नेता आलम अंसारी समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्राम गुलड़िया निवासी अनवार का मुजफ्फरनगर में फैब्रिकेशन का काम चल रहा है। सोमवार को काशीपुर को मोहल्ला थाना साबिक निवासी बसपा नेता आलम अंसारी (40) पुत्र रहीमुद्दीन, लक्ष्मीपुर पट्टी निवासी रिजवान (34) पुत्र अनवार और पैगा चौकी क्षेत्र के ग्राम गुलड़िया निवासी अनवार (45) पुत्र रिजवान काम के सिलसिले में मारूति स्विफ़्ट डिजायर कार UK04-R-5269 से मुजफ्फरनगर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें : अभिनेता रजनीकांत पहुंचे स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय

सुबह करीब 8:45 बजे शेरकोट (बिजनौर) के ग्राम कुंडा मुबारकपुर के पास अमृतसर से लौट रही टनकपुर डिपो की बस (यूके 07पी आर 5525) ने उनकी कार को रौंद दिया। कार के परखचे उड़ गए।

यह भी पढ़ें : रसोई बजट पर महंगाई की मार, 8 रुपये महंगा मिलेगा सिलेंण्डर

मौके पर पहुंची पुलिस ने कटर से कार को काटकर घायल रिजवान को इलाज के लिए धामपुर भिजवाया। आलम अंसारी के परिवार में पत्नी के अलावा तीन पुत्र भी है, जबकि दूसरे मृतक अनवार के परिवार में पत्नी के अलावा तीन पुत्र और चार पुत्रियां हैं।