पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तीन महिलाओं समेत 12 घायल

159

पुरानी रंजिश को लेकर देर रात दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से तीन महिलाओं सहित 12 लोग घायल हुए हैं। घायल का उपचार सिविल अस्पताल रुड़की में कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को हिरासत में लिया है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। दोनों ने ही एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली रुड़की में तहरीर दी है।

 इस खबर को भी पढ़िए :  भाजपा विधायक चैंपियन फिर विवाद में आए, दो वीडियो हो रहे वायरल

कोतवाली रुड़की अंतर्गत ब्रह्मपुर गांव निवासी पंकज और सचिन आपस में रिश्तेदार है, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही है। इसी के चलते बुधवार रात को दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर तनातनी और गाली-गलौज हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट होने की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर दोनों पक्षों ने मारपीट बंद कर दी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि एक पक्ष के पंकज, बबलू, बबली, माया, विनोद, गोवर्धन व लखमीरा और दूसरे पक्ष्ज्ञ के सचिन, राजू, लता, राकेश और मुकेश को चोट आई हैं। सभी घायलों का उपचार सिविल अस्पताल रुड़की में कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल चल रही है। मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है।

 इस खबर को भी पढ़िए : आइओसी की फर्जी वेबसाइट से गैस एजेंसी और पेट्रोल पंप का सपना दिखाकर ठगी