भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का उत्तराखंड दौरा अब चार से

30

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अब चार से सात दिसंबर तक उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। पहले उनका दौरा पांच दिसंबर से प्रस्तावित था। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा चार दिसंबर को हरिद्वार पहुंचेंगे और वहां संतों से मुलाकात करेंगे। पांच से सात दिसंबर तक वह देहरादून में 14 संगठनात्मक बैठकों व कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

प्रदेश प्रभारी गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा और प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के उत्तराखंड प्रवास के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों को अंतिम रूप दिया। बाद में प्रदेश प्रभारी गौतम ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चार दिसंबर को हरिद्वार में रहेंगे। अगले दिन वह देहरादून में मुख्यमंत्री व उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों और कोर कमेटी के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति समेत अन्य मसलों पर मंथन करेंगे। इसी दिन वह प्रबुद्धजनों के सम्मेलन में भी भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें :   Road Safety Week: उत्तराखंड में सड़क हादसों पर अंकुश लगाएंगी पैट्रोलिंग टीमें, बनाई गई है ये योजना

गौतम के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष छह दिसंबर को प्रदेश कार्यालय व विभागों की समीक्षा बैठक लेने के बाद प्रांतीय पदाधिकारियों, महामंत्रियों, सांसदों, विधायकों, मोर्चा अध्यक्ष-महामंत्री व जिलाध्यक्षों संग बैठक करेंगे। मंडल स्तर व इससे ऊपर के पार्टी कार्यकत्र्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक भी होगी। उन्होंने बताया कि सात दिसंबर को वह एक बूथ का निरीक्षण करने के साथ ही कार्यकत्र्ताओं से चर्चा करेंगे। इसके अलावा मंडल व सोशल मीडिया वालिंटियर बैठक में भी भाग लेंगे। इसी दिन वह प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बाचतीत भी करेंगे।

कोविड की गाइडलाइन का होगा पालन

गौतम ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के उत्तराखंड प्रवास के दौरान होने वाले कार्यक्रमों में कोविड-19 की गाइडलाइन का पूरी तरह अनुपालन किया जाएगा। सभी कार्यक्रमों में सुरक्षित शारीरिक दूरी, सैनिटाइजेशन आदि के मानकों का ध्यान रखा जाएगा।

भाजपा में नहीं परिवारवाद

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि भाजपा में कांग्रेस की तरह परिवारवाद नहीं है। पार्टी में सभी कार्यकत्र्ता हैं। जो योग्य होता है, वह आगे बढ़ता है।

प्रदेश कार्यालय में सुनी पीएम के मन की बात

भाजपा के प्रदेश प्रभारी गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, महामंत्री राजेंद्र भंडारी व कुलदीप कुमार समेत अन्य प्रांतीय, जिला व महानगर इकाइयों के पदाधिकारी मौजूद थे।