भाजपा नेता रंगरलिया मनाते हुए गिरफ्तार, होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

1832

पुलिस ने मुख्य बाजार स्थित होटल सिल्वर प्वाइंट के कमरे से भाजपा नेता राकेश यादव को एक महिला के साथ पकड़ लिया। कोई भी संदिग्ध सामान न मिलने पर पुलिस ने उनका पुलिस एक्ट में चालान कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेता के साथी का भी पुलिस एक्ट में चालान किया गया, साथ ही लीज पर होटल चलाने वाले गांधी काॅलोनी निवासी युवक पर पांच हजार का जुर्माना भी लगाया है।

 इस खबर को भी पढ़िए :  करोड़ों हड़पने वाली किटी संचालिका गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि मुख्य बाजार स्थित होटल सिल्वर प्वाइंट में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी सतीश कापड़ी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए। तलाशी के दौरान एक कमरे में भाजयुमो का पूर्व मंडल उपाध्यक्ष राकेश यादव और शक्तिफार्म निवासी तीन बच्चों की मां पुलिस को मिली।

पूछताछ में उन्होंने खुद को एक दूसरे का परिचित बताया। होटल का रजिस्टर चेक किया गया तो कमरा किसी और के नाम से बुक था। पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई, जहां उनका पुलिस एक्ट में चालान कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया, साथ ही राकेश के साथी लखीमपुर खीरी निवासी हिमांशु कुमार का भी पुलिस एक्ट में चालान किया गया। इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा का कहना है कि नई कार्यकारिणी में राकेश पर संगठन की कोई जिम्मेदारी नहीं थी।

 इस खबर को भी पढ़िए :  तहसील में पटवारी और लेखपालों के कार्यबहिष्कार से जनता परेशान