ऋषिकेश में देर रात ट्रांसफार्मर से टकराई बाइक, उपचार के दौरान घायल की मौत

20

रविवार की देर रात ऋषिकेश के रेलवे स्टेशन पर बन रही नई सड़क के बीच में स्थित बिजली के ट्रांसफार्मर से टकराने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार देर रात 11:30 बजे की है। बनखंडी निवासी प्रदीप पुत्र चंद्रभान अपनी बाइक से रेलवे स्टेशन के सामने बनी नई सड़क से अपने घर जे रहे थे।

इस दौरान अचानक सड़क के बीच में लगे ट्रांसफार्मर से उनकी बाइक टकराई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में युवक को राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े :   जंगल संरक्षित करने के लिए फॉरेस्ट कर्मचािरयों को ग्रामीणों का मिला साथ, हरी हो गई धरा

अज्ञात व्यक्ति की डंपर से कुचलकर मौत

श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत भट्टोवाला फाटक के समीप रविवार की अलसुबह डंपर की चपेट में आकर एक अज्ञात व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में बाईपास मार्ग स्थित भट्टोवाला रेलवे फाटक के समीप रविवार सुबह इंद्रमणि बडोनी चौक से एक डंपर हरिद्वार की दिशा में जा रहा था। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति को डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है।

बाइक सवार दो युवक घायल

देहरादून रोड पर सात मोड़ के समीप रविवार सुबह करीब सात बजे ऋषिकेश से जा रहे बाइक सवार दो युवकों को सामने से आ रहे एक मैक्स वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक घायलों में सन्यजीत निवासी शांति नगर ऋषिकेश और संदीप निवासी गोविंद नगर ऋषिकेश शामिल हैं।