दो हजार यात्रियों की प्यास बुझा रहा केवल एक नल

435

रुड़की रोडवेज डिपो में यात्रियों और कर्मचारियों को पानी की बोलत खरीदकर प्यास बुझानी पड़ रही है। डिपो में केवल एक नल लगा है। जबकि डिपो से करीब दो हजार यात्री प्रतिदिन आवागमन करते हैं।

रुड़की डिपो पर दिल्ली, चंडीगढ़, देहरादून के यात्री के अलावा अन्य स्थानों के यात्रियों का अपने गंतव्य आने जाने को लेकर आना-जाना होता है। करीब दो हजार यात्री नियमित रोडवेज की बसों से सफर करते हैं।

यह भी पढ़ें : महिला ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म, एक घंटे में दो किमी० नहीं पहुंच पाई एंबुलेंस

इन दिनों गर्मी अपने पूरे चरम पर है। दो कदम चलकर ही हलक सूख रहे हैं। पूरे रोड़वेज बस अड्डे परिसर में केवल एक सार्वजनिक नल है। जो करीब नियमित दो हजार यात्रियों की प्यास बुझा रहा है।

यह भी पढ़ें : ड्राइविंग लाइसेंस भी आधार से होगा लिंक, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिए संकेत

लेकिन लम्बी लाइन लगने के कारण कई बार यात्रियों को पानी नहीं मिल पाता। वहीं एआरएम कार्यालय की मंजिल पर लगा नल भी खराब होने से कार्यालय कर्मचारियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें : वायु सेना ने उत्तराखंड सरकार से फायरिंग रेंज की अनुमति मांगी

रोड़वेज परिसर के कार्मिकों शंतकुमार, उदयवीर, सुनील शर्मा, मुकेश रावत, दिनेश कौशिक, पिंकी, प्रवीण, दीपिका शर्मा ने बताया कि डिपो में पानी की व्यवस्था सहीं नहीं है। प्यास बुझाने के लिए बोतलबंद पानी खरीदकर प्यास बुझानी पड़ती है। वरिष्ठ केंद्र प्रभारी विवेक कपूर ने बताया कि खराब पड़े नलों को जल्द ठीक कराया जाएगा।