गर्भवती महिला से घर में घुसकर मारपीट की

472

बहादरपुर खादर गांव में एक गर्भवती महिला को उसके घर में घुसकर आरोपित ने पीट दिया, इसके चलते उसका गर्भपात हो गया। गंभीर हाल में महिला का इलाज चिकित्सालय में जारी है। मामले में उसके पति ने एक जनप्रतिनिधि के भाई पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

 यह भी पढ़े :  दहजे की खातिर महिला को घर से निकाला

पुलिस के मुताबिक, लक्सर कोतवाली के बहादरपुर खादर गांव निवासी मोनू ने तहरीर देकर बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती है। 5 जुलाई की रात के समय एक जनप्रतिनिधि का भाई शराब पीकर नशे की हालत में उसके घर में घुस आया तथा उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौज करने लगा। उसकी पत्नी ने जब इसका विरोध की तो वह उसको पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान आरोपित ने उसकी पत्नी के पेट में भी लात मारी, जिससे उसकी पत्नी की तबीयत बिगड़ गई। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित उन्हें धमकी देते हुए वहां से चला गया। गंभीर हालत में वह पत्नी को अस्पताल पहुंचा जहां उसका गर्भपात हो गया। पत्नी की हालत अभी भी खराब है तथा उसका उपचार चल रहा है। युवक ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीओ राजन सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस को तहरीर मिली है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

 यह भी पढ़े :  चंडीगढ़ से हल्द्वानी आ रही बस भाखड़ा पुल के समीप पलटी, नशे में हाथ छोड़ चला रहा था बस, 12 यात्री हुए जख्मी