बरामद हुआ क्रिकेटर अभिमन्यु के घर हुई डकैती का 5.50 लाख कैश और 13 आभूषण

332

अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी के संचालक एवं क्रिकेटर अभिमन्यु के पिता आरपी ईश्वरन के घर डाली गई डकैती के मामले में आरोपित अदनान के दिल्ली स्थित घर से साढ़े पांच लाख रुपये की नकदी और सफेद धातु के बने तेरह आभूषण बरामद किए गए हैं। वहीं हैदर की निशानदेही पर आशारोड़ी के जंगल में फेंके गए दो तमंचे भी बरामद कर लिए गए हैं।

22 सितंबर की रात बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन के पिता और अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी के मालिक आरपी ईश्वरन के घर डकैती पड़ी  थी। इसका पुलिस ने जब एक अक्टूबर को पर्दाफाश किया तो डकैतों ने कई सनसनीखेज रहस्यों को खोला।

यह भी पढ़े : ब्याज के 32 करोड़ यूपीआरएनएन ने दबाए

डकैतों ने बयान दिया कि इससे पहले उन सभी ने 26 मई की रात वसंत विहार के विजय पार्क कॉलोनी में परिवहन विभाग के आरआइ के घर 1.38 करोड़ की डकैती डाली थी। इस घटना की पुलिस को जानकारी ही नहीं दी गई थी।

वहीं, कस्टडी रिमांड पर लेने के बाद बदमाशों से राजपुर थाने में पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस आरोपितों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी। दरअसल, इन दोनों वारदात में प्रयुक्त असलहा और ईश्वरन के घर से उखाड़ी गई डीवीआर की बरामदगी नहीं हो सकी थी।

एसओ राजपुर अशोक राठौर ने बताया कि अदनान के पान मंडी सदर बाजार, दिल्ली स्थित घर से नकदी और ज्वैलरी बरामद की गई है। वहीं वारदात में प्रयुक्त दो तमंचा हैदर की निशानदेही पर आशारोड़ी के जंगल से बरामद किया गया है। तमंचे के साथ छह जिंदा कारतूस भी मिले हैं।

यह भी पढ़े :  बद्रीविशाल के कपाट आगामी 17 नवम्बर को शीतकाल के लिए बंद कर दिये जायेंगे